फिर टूटा तेज रफ्तार का कहर- ट्रक ने रौंदी दो बाइक- तीन लोगों की मौत

फिर टूटा तेज रफ्तार का कहर- ट्रक ने रौंदी दो बाइक- तीन लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर- शामली मार्ग पर तेजी के साथ फर्राटा भरते हुए दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया है। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग घायल होना बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही दौड़ी तितावी थाना पुलिस ने घायल हुए लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बुधवार को मुजफ्फरनगर- शामली मार्ग पर तितवी थाना क्षेत्र के गांव जागाहेड़ी के पास सड़क पर तेजी के साथ फर्राटा भरते हुए दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को अपनी चपेट में लेकर बुरी तरह से रौंद दिया। बाइकों पर सवार होकर अपने गंतव्य की तरफ जा रहे सभी 5 लोग सड़क पर गिरने से घायल हो गए। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर इकट्ठा हुए आसपास के लोगों की सूचना पर थाना तितावी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल दो अन्य को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

पुलिस मृतकों के नाम पते ज्ञात कर परिजनों को घटना के बारे में सूचना देने के प्रयासों में लगी हुई है। दिन निकलते ही हुई दुर्घटना के बाद मौके पर जाम के हालात पैदा हो गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को सुचारु करने में सफलता प्राप्त की है।

epmty
epmty
Top