शादी में जा रहे युवाओं ने स्टंट कर किया मौत का सफर-अब लाखों का चालान

शादी में जा रहे युवाओं ने स्टंट कर किया मौत का सफर-अब लाखों का चालान

मुजफ्फरनगर। सज-संवरकर कार में सवार होकर जा रहे युवाओं की फौज ने दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-58 पर स्टंट करते हुए हाईवे पर ऐसा बवाल काटा कि उन्होंने अपने साथ अन्य लोगों के जीवन को भी संकट में डाल दिया। कार सवार हुड़दंगियों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए नो कारो का तकरीबन दो लाख रूपये से भी अधिक की राशि का चालान काट दिया है।


मंगलवार को अनेक युवा सजने संवरने के बाद कई कारों में सवार होकर दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-58 से होते हुए अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। हरिद्वार की तरफ जा रहे कार सवार युवकों के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह किसी शादी में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। हाईवे पर पहुंचते ही कार सवार युवकों ने अपने-अपने वाहनों की खिड़कियों पर लटककर एवं छतों के ऊपर बैठकर तरह तरह के स्टंट करने शुरू कर दिए। इस दौरान हुड़दंगी युवाओं की ओर से शोर शराबा करते अपने मुंह से भी तरह-तरह की आवाजें निकाली गई, जिसे सुनकर हाईवे के किनारे के लोगों के अलावा हाईवे पर अपने गंतव्य की ओर जा रहे वाहन स्वामी भी एकबारगी भौचक्का होते हुए हक्के बक्के रह गए।

कारों की सनरूफ से निकलकर युवाओं ने इस कदर बवाल काटा, जिससे उन युवाओं के स्वयं के जीवन के साथ साथ अन्य लोगों की जिंदगी भी संकट में पड़ी हुई दिखाई दी। युवाओं के हुड़दंग को देखकर उन्हें देख रहे लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए उनकी नादानी पर गहरा रोष जता रहे थे। इसी बीच छपार टोल प्लाजा के पास किसी व्यक्ति ने कार सवार हुडदंगियों का मोबाईल से वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के संज्ञान तक पहुंच गया। यातायात पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए वायरल हुए वीडियो के आधार पर नो कारों में से ऑडी, स्कॉर्पियो, हौंडा सिविक आदि 7 गाड़ियों के 20-20 हजार और जगुआर कार का 30 हजार तथा स्कॉर्पियो कार का 32 हजार रुपए का चालान काटा है। चालान कटने के बाद गाड़ियों से स्टंट करते हुए हाईवे पर हंगामा काट रहे युवाओं की अब सिट्टी पिट्टी गुम हो गई है।

epmty
epmty
Top