प्रेम में पागल हुई पत्नी ने पति को मारकर लगाया ठिकाने और खुद गई सो

प्रेम में पागल हुई पत्नी ने पति को मारकर लगाया ठिकाने और खुद गई सो

गोरखपुर। प्रेमी के प्यार में बुरी तरह से पागल हुई महिला ने अपने पति को चारपाई पर सोते समय मारकर ठिकाने लगा दिया और खुद आराम से चारपाई पर जाकर लेट गई। मामले की जानकारी मिलते ही गांव में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और थोड़े समय बाद ही मामले का खुलासा भी कर दिया।

बृहस्पतिवार को गोरखपुर के पिपराइच थाना पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बड़ी रेतवईयां निवासी मुन्ना सिंह चौहान के 32 वर्षीय बेटे मुकेश चौहान की शादी तकरीबन 6 साल पहले महराजगंज जनपद के पनियारा थाना क्षेत्र के सोहरौना गांव निवासी सुधारे चौहान की बेटी खुशबू चौहान के साथ हुई थी। मुकेश मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालने में लगा हुआ था। बुधवार की रात भी दोनों बच्चों के साथ पत्नी ने भी उसके साथ खाना खाया और सभी अपने अपने स्थान पर जाकर सो गए।

बृहस्पतिवार की सवेरे उठे मुकेश की पत्नी ने उसके नाक और मुंह पर तकिया रखा और उसे उस समय तक दबाए बैठी रही, जब तक मुकेश के प्राण पखेरू शरीर से नहीं उड़ गए। पति को ठिकाने लगाने के बाद खुशबू आराम के साथ उठी और अपनी चारपाई पर जाकर लेट गई। सवेरे घना दिन चढ़ने पर चारपाई से उठी और अपने काम में लग गई। बच्चे जब सोकर उठे तो उन्होंने पिता को मरे हुए पाया। बच्चों ने अन्य घर वालों को इस मामले की जानकारी दी। मुकेश के मरने का पता चलते ही घर में रोना पीटना शुरु हो गया।

घटना के संबंध में जब पुलिस को जानकारी दी गई तो वह गांव में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी और मृतक की पत्नी को निशाने पर लेते हुए उस पर कड़ाई के साथ पूछताछ की। शुरुआत में पुलिस को बरगलाने वाली खुशबू थोड़ी ही देर में टूट गई और उसने सारा मामला पुलिस के सामने उगल दिया।

आसपास के लोगों के अनुसार पति की हत्यारोपी खुशबू दो मर्तबा अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी है। वह चिलबिलवा के एक युवक के साथ प्रेम करती है।

epmty
epmty
Top