लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर युवक को लगाया ठिकाने

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर युवक को लगाया ठिकाने

अंबेडकरनगर। ममेरे भाई ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी और आराम के साथ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया है कि हत्या करके फरार हुए आरोपी की तलाश की जा रही है।

इब्राहिमपुर थाना इलाके के डीहवा दौलतपुर निवासी सुरेश गौतम इल्तिफातगंज बाजार में कपड़े बेचने का कारोबार करता था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही उसकी बुआ के लड़के ने अपनी मां के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सुरेश गौतम ने अपने मामा के लड़के को मां पर हाथ उठाने को लेकर जमकर फटकार लगा दी थी। साथ ही वह अपनी बुआ को लेकर अपने घर चला आया था।

यह बात सुरेश गौतम के ममेरे भाई अच्छेलाल को नागवार लगी, इसी बात को लेकर बाद में दोनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ था। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की देर रात अच्छेलाल अपने ममेरे भाई सुरेश की दुकान पर पहुंचा, जब तक सुरेश उसके इरादों को समझ पाता, उससे पहले ही अच्छे लाल ने सुरेश गौतम को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मामले की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उठाकर सुरेश गौतम को जिला अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

epmty
epmty
Top