युवती द्वारा बनाई गई अश्लील वीडियो के शिकार छात्र ने दी जान

युवती द्वारा बनाई गई अश्लील वीडियो के शिकार छात्र ने दी जान

सीतापुर। युवती द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो का शिकार हुए 12वीं कक्षा के छात्र ने कीड़े मारने की दवा खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। परिजनों के मुताबिक किसी लड़की ने वीडियो कॉल करते हुए आत्महत्या करने वाले छात्र का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर युवती छात्र से साढे तीन लाख रूपये की डिमांड कर रही थी। बदनामी के डर से छात्र ने कीड़े मारने की दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया है।

शुक्रवार को हनीट्रैप का शिकार हुए 12वीं कक्षा के छात्र ने कीड़े मारने की दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजन उठाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इटदहा निवासी 17 वर्षीय पीयूष चौरसिया सेठ जयदयाल इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा का छात्र था। एक हादसे में छात्र के माता-पिता की मौत हो चुकी थी, जिसके चलते वह मौजूदा समय में अपनी मौसी के साथ रह रहा था।

छात्र के चाचा कुलदीप ने बताया कि बुधवार से पीयूष पूरी तरह से परेशान था। वह एक लड़की के साथ फोन पर बातचीत करता था। इस दौरान लड़की ने उसका वीडियो कॉल के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। अब वह युवती पीयूष को उक्त वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं साढे तीन लाख रूपये मांग रही थी। एक लड़का भी उसे उक्त वीडियोेेेेेें को लेकर फोन पर धमकी दे रहा था। उसने कहा था कि यदि मांगे गये रूपये तुरंत नही भेजे तो मैं वीडियो वायरल कर दूंगा।

युवक एवं युवती की इसी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने आज कीड़े मारने वाली दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

epmty
epmty
Top