सजा आर्केस्ट्रा का मंच-दारोगा ने लगाए ठुमके-एसपी ने किया सस्पेंड

सजा आर्केस्ट्रा का मंच-दारोगा ने लगाए ठुमके-एसपी ने किया सस्पेंड

प्रतापगढ़। एक समारोह के लिए सजाए गए आर्केस्ट्रा के मंच पर नृतकियों के साथ दारोगा ने भी जमकर ठुमके लगाए। समारोह में नृतकियों के साथ ठुमके लगाकर लोगों की वाहवाही लूटने वाले दारोगा को एसपी ने मामला संज्ञान में आने पर सस्पेंड कर दिया है।

बृहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो का संज्ञान लिया है, जिसमें सादे कपड़े में एक व्यक्ति आर्केस्ट्रा के मंच पर डांस कर रहा है, जिसे जनपद प्रतापगढ़ के थाना सांगीपुर का उप निरीक्षक बताया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा उक्त वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी लालगंज को जांच हेतु निर्देशित किया गया। जांच में पाया गया कि उक्त व्यक्ति जनपद प्रतापगढ़ के थाना सांगीपुर में नियुक्त उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव हैं, जो बिना किसी अनुमति के जनपद गाजीपुर में जाकर एक तिलक समारोह में एक नृतकी के साथ ठुमके लगाने का कृत्य किये हैं।

जांच में उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव दोषी पाये गये। इसलिए पुलिस अधीक्षक द्वारा इन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है व इनके विरुद्ध विभागीय जांच आसन्न है।

epmty
epmty
Top