चाय बनाने से इंकार पर सिपाही ने की पत्नी की पिटाई और घर से निकाला

चाय बनाने से इंकार पर सिपाही ने की पत्नी की पिटाई और घर से निकाला

मेरठ। चाय बनाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। कहासुनी ज्यादा आगे बढने पर बुरी तरह गुस्साए सिपाही ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी और उसे घर से निकाल दिया। मौके पर इकट्ठा हुए आस पड़ोस के लोगों ने सिपाही को समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन उसने सभी की बात को अनसुना कर दिया। पति की दुत्कार का शिकार हुई महिला ने एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर पति के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर शिकायती पत्र दिया है।

दरअसल अलीगढ़ जनपद के हरदुआगंज थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती की शादी वर्ष 2016 में बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी जो इस समय उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है और उसकी ड्यूटी इस समय पुलिस लाइन मेरठ में चल रही है। विवाहिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही सिपाही ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। मायके वालों की ओर से सिपाही को कई बार समझाने की कोशिश की गई, लेकिन सिपाही ने उसका उत्पीड़न बंद नहीं किया।

3 दिन पहले चाय बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। उसी समय सिपाही ने पत्नी की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया।

एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने शिकायत सुन रहे एसपी यातायात जितेंद्र श्रीवास्तव को जब शिकायती पत्र दिया तो उन्होंने पति पत्नी की काउंसिलिंग कर मारपीट के आरोपों की भी जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

epmty
epmty
Top