बीच बाजार लगे थप्पड़ का महिला से लिया ऐसा खौफनाक बदला, किया सरेंडर

बीच बाजार लगे थप्पड़ का महिला से लिया ऐसा खौफनाक बदला, किया सरेंडर
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बलिया। भरे बाजार लोगों की आवाजाही के बीच महिला द्वारा मारे गए थप्पड़ का युवक ने ऐसा खौफनाक बदला लिया कि उसने थप्पड़ रसीद करने वाली महिला की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी। महिला को बचाने दौड़े दंपत्ति पर भी साक्षात काल बने युवक ने तलवार से हमला किया और महिला का हाथ काट दिया। हत्या और हमले की वारदातों को अंजाम देने के बाद आरोपी ने चचेरे भाई के साथ थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी में अपने ममेरे भाई नूर आलम के घर रहने वाली तलाकशुदा अरमाना के साथ पड़ोस में रहने वाले सोनू उर्फ दिलशाद में 5 दिन पहले भी गाली गलौच करते हए बेहुदगी कर दी थी। युवक की हरकतों से बुरी तरह से परेशान हुई अरमाना ने भरे बाजार सोनू के गाल पर थप्पड़ मार दिए थे और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी।

भरे बाजार लगे थप्पड़ से भीतर ही भीतर खुन्नस खाए सोनू उर्फ दिलशाद ने शनिवार की अर्धरात्रि के बाद तकरीबन 2.00 बजे जब पूरा इलाका गहरी नींद में सो रहा था तो मौका मिलते ही सोनू पडौस में रहने वाली अरमाना के घर में घुस गया और कमरे के भीतर सो रही अरमाना के ऊपर तलवार से हमला कर दिया।

इस दौरान हुए शोर-शराबे को सुनकर मां के 60 वर्षीय मामा कुर्बान शाह और 56 वर्षीय मामी बदरूनिशा की नींद खुल गई और उन्होंने भागदौड़ करके हमला करके फरार हो रहे सोनू को दबोचने की कोशिश की। लेकिन आरोपी ने दंपत्ति के ऊपर तलवार से हमला कर दिया। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। तलवार की चपेट में आकर बदरूनिशा का एक हाथ कट गया है। इस बीच मौका पाकर हत्यारोपी मौके से भाग निकला।

हमले के दौरान हुए शोर-शराबे को सुुनकर भागदौड करके मौके पर जमा हुए लोगों के साथ परिवार वालों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने अरमाना को मृत घोषित कर दिया। तलवार के हमले से गंभीर घायल कुर्बान एवं बदरूनिशा को वाराणसी रेफर किया गया है।

वारदात के कुछ देर बाद अपने चचेरे भाई के साथ कोतवाली पहुंचकर सोनू पुलिस को अपने किए की जानकारी दी और सरेंडर कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर भेज दिया है।

मोहल्ले में बने तनाव के चलते पुलिस फोर्स तैनात की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी एवं सीओ सिटी प्रीति त्रिपाठी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों ने घटना के संबंध में जानकारी ली है।

epmty
epmty
Top