खुला हनी ट्रैप का राज बहाने से बुलाकर युवतियां बनाती थी अश्लील वीडियो

खुला हनी ट्रैप का राज बहाने से बुलाकर युवतियां बनाती थी अश्लील वीडियो
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुरादाबाद। हनी ट्रैप का शिकार बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले बड़े गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह का सरगना व एक अन्य अभी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। दोनों की तलाश में पुलिस टीम में लगातार ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही कर रही है।

जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव रामपुर दल्ली उर्फ जिला के रहने वाले 70 वर्षीय शिक्षक मुरारीलाल उत्तराखंड के रामनगर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय से तकरीबन 10 साल पहले प्रधानाध्यापक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पुलिस को तहरीर देते हुए उन्होंने बताया कि पड़ोसी गांव बगवाड़ा निवासी नईम उर्फ नईमुद्दीन ने उनसे 50000 रूपये उधार लिए थे। आरोपी 8 अप्रैल को रुपए लौटाने के बहाने उन्हें अपने साथ कुंदरकी ले गया, जहां रेलवे फाटक के पास एक मकान में नईम अपने एक अन्य साथी दिल्ली के ओखला के रहने वाले राशिद के साथ किराए पर रह रहा था। रिटायर्ड शिक्षक मुरारीलाल के अनुसार उसी मकान में संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव जनैठा निवासी नजमा, बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला हाथी वाला मस्जिद नई बस्ती निवासी रिफा नाज उर्फ ललिया बिलारी के इब्राहिमपुर निवासी जावेद उर्फ पहलवान और संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव कोकाबास निवासी रफ्फन पहले से ही मौजूद थे।

आरोपियों ने रिटायर्ड शिक्षक को कमरे में बंद करके निर्वस्त्र कर दिया और बाद में महिलाओं के साथ उनकी आपत्तिजनक वीडियो एवं फोटो बना लिए। इसके बाद आरोपियों ने उन फोटो एवं वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रिटायर्ड शिक्षक के पास से उनका डेबिट कार्ड ले लिया और उसकी सहायता से 25 हजार रुपए भी निकाल लिए। बाद में दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर 200000 रूपये की डिमांड की जाने लगी। आरोपियों के चंगुल से छूटकर रिटायर्ड शिक्षक ने कुंदरकी थानाध्यक्ष के पास पहुंचकर शिकायत की।

एसएसपी बबलू कुमार ने इस पूरे गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने मोबाइल फोन से मिली डिटेल के आधार पर इस मामले के आरोपी दो महिलाओं और दो पुरूषों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top