प्रिंसिपल पति को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा-पीड़ित ने छोड़ा घर

प्रिंसिपल पति को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा-पीड़ित ने छोड़ा घर
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। घरेलू हिंसा के मामले में महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी रोजाना अपनी पत्नियों की मार झेलने को मजबूर हो रहे हैं। हालांकि महिलाओं के खिलाफ होने वाली घरेलू हिंसा के मामले उजागर हो जाते हैं। मगर पुरुषों के साथ होने वाली हिंसा के मामले घर की चारदीवारी के भीतर कैद होकर रह जाते हैं। पत्नी की इसी सच्चाई को सामने लाने के लिए रोजाना पिटाई का शिकार होने वाले प्रिंसिकल पति ने घर के भीतर सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। अब सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आए प्रिंसिपल पति ने अपनी मरखनी पत्नी की सारी करतूत उजागर करते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद अदालत की ओर से पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया गया है।

दरअसल राजस्थान के भिवाड़ी के रहने वाले अजीत एक स्कूल में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हैं। वह बेटे के ही सामने रोजाना पत्नी के हाथों घरेलू हिंसा का शिकार होते रहते हैं। पत्नी की इस करतूत को सामने लाने के लिए प्रिंसिपल पति ने घर के भीतर सीसीटीवी कैमरा लगवाया। जिसकी फुटेज सामने लाते हुए उन्होंने दिखाया है कि उनकी पत्नी सुमन अपने प्रिंसिपल पति की जमकर क्रिकेट खेलने वाले बैट से पिटाई कर रही है। पीड़ित खूंखार हुई पत्नी से पीछा छुड़ाने को उसके आगे हाथ भी जोड़ रहा है।

घरेलू हिंसा के इस मामले की खास बात यह है कि रणचंडी बनी पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटते हुए फुटेज में दिखाई दे रही है। कई फुटेज में पति पत्नी के अलावा उनका बेटा भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है जो पिता की पिटाई देखने के दौरान बुरी तरह से डरा और सहमा हुआ नजर आ रहा है। पीड़ित प्रिंसिपल की ओर से अब घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी थाने में पुलिस को दी गई है।

पुलिस ने बताया है कि प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत थाने में दी है। इसमें पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था। लेकिन वह अभी तक आने नहीं पहुंची है। उधर मामला दर्ज होने के बाद अदालत ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top