महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे रोमियों का पुलिस ने किया ऐसा इलाज

महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे रोमियों का पुलिस ने किया ऐसा इलाज

चंदौली। श्रावण मास के तीसरे सोमवार पर मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आ रही महिलाओं एवं युवतियों के ऊपर फब्तियां कस रहे 3 रोमियों को पुलिस के सचल एंटी रोमियों दस्ते ने दबोच लिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है।

सोमवार को बलुआ थाने से गठित एंटी रोमियो टीम में शामिल पुलिसकर्मी सुधा यादव एवं शालिनी चौधरी जब लोगों को शासन द्वारा संचालित 1090, 1076, डायल 112 तथा साइबर क्राइम 1098 हेल्पलाइन के संबंध में जानकारी दे रही थी तो इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि गंगा घाट के मंदिरों पर पूजा अर्चना करने के लिए आ रही महिलाओं के साथ कुछ लोग छेड़छाड़ करते हुए उनके ऊपर अश्लील फब्तियां कस रहे हैं। जिससे माहौल महिलाओं में दहशत का माहौल बना हुआ है।

सूचना मिलते ही सक्रिय हुई एंटी 2 रोमियों की टीम ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं के साथ छेडछाड करते हुए फब्तियां कस रहे तीन रोमियो को दबोच लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान सकलडीहा थाना क्षेत्र के नागिनपुर निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र राय, 22 वर्षीय गोलू राय तथा 24 वर्षीय मुकेश राय के तौर पर हुई है।

थाना अध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया है कि पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

epmty
epmty
Top