शादी में बाधक बन रही गर्लफ्रेंड का किया कत्ल-सीधे पहुंच गया थाने

शादी में बाधक बन रही गर्लफ्रेंड का किया कत्ल-सीधे पहुंच गया थाने

देहरादून। शादी में बाधक बन रही गर्लफ्रेंड को युवक ने हत्या कर ठिकाने लगा दिया। गर्लफ्रेंड का कत्ल करने के बाद मौके से भागकर भूमिगत होने के बजाय हत्या आरोपी युवक सीधा थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए खुद के द्वारा गर्लफ्रेंड की हत्या किए जाने की जानकारी पुलिस को दी। हत्यारोपी को सामने खड़ा देखकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी फोर्स को साथ लेकर बताए गए मकान पर पहुंचे जहां कत्ल की गई युवती का शव जमीन के फर्श पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के विंग नंबर 7 निकट मोहनपुर पावर हाउस के पास बने मकान में मूल रूप से मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी सुमित मुजफ्फरनगर जनपद के ही थाना भौंरा कलां क्षेत्र की मूल निवासी 32 वर्षीय सोनिया के साथ वर्ष 2021 के सितंबर माह के लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। सुमित का आरोप है कि लिव इन रिलेशनशिप में उसके साथ रह रही 32 वर्षीय सोनिया छोटी छोटी सी बात को लेकर उसे एग्रेसिव कर बुरी तरह से परेशान कर रही थी। 32 वर्षीय सोनिया सुमित की शादी में भी बाधक बन रही थी जिसके चलते सुमित ने सोमवार की अपराहन सोनिया की गला घोटकर हत्या कर दी।

गर्लफ्रेंड को ठिकाने लगाकर फरार होते हुए भूमिगत होने के बजाय हत्यारोपी सुमित देर शाम सीधा प्रेमनगर थाने पहुंचा और पुलिस को अपने द्वारा की गई हत्या की बात बताई। युवती की हत्या किए जाने और उसका आरोपी सामने खड़ा देख थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी सुमित को हिरासत में लिया और उस स्थान पर पहुंची जहां पर सोनिया की गला घोटकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल करते हुए मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

epmty
epmty
Top