बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग- संचालक व दो छात्राओं समेत 4 घायल

बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग- संचालक व दो छात्राओं समेत 4 घायल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में दिल्ली रोड पर स्थित गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के बाहर शुक्रवार को कुछ बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसमें स्कूल संचालक, दो छात्राएं व एक अभिभावक गोली लगने से घायल हो गये।

वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोलीबारी में शामिल चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल भी हुये हैं।

पुलिस ने यहां बताया कि शुक्रवार की दोपहर गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में अवकाश के बाद बच्चे अपने घरों को लौट रहे थे। तभी चार युवक वहां पहुंचे और गेट पर खड़े हो गए। गेट के चौकीदार ने उनसे हटने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं हटे। इसके बाद चौकीदार ने स्कूल संचालक अमित चौहान को गेट पर खड़े उन युवकों के बारे में बताया। तुरंत ही चौहान ने मौके पर पहुंच कर युवकों से हटने को कहा।

इस पर युवकों ने चौहान पर तमंचे से फायर कर दिया। गनीमत यह रही कि चौहान को गोली नहीं लगी, वे जमीन पर गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने फिर से फायरिंग की। इनते में चौहान स्कूल में घुस गए। हालांकि इस दौरान गोली के छर्रे लगने से चौहान, दो छात्राएं व अभिभावक सुनील चौहान घायल हो गये।

चौहान ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बदमाशों की घेराबंदी की गई। उन्होंने बताया कि नोरोजपुर गुर्जर रोड के पास एक ईंट भट्ठे से चारों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पुलिस की गोली भी लगी। पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र और कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

epmty
epmty
Top