बीयर के ठेके पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां-संचालक का भाई घायल

बीयर के ठेके पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां-संचालक का भाई घायल

हापुड। बदमाशों ने देर रात बीयर के ठेके पर धावा बोलते हुए तडातड गोलियां बरसा दी। बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली बंद शटर को पार करके भीतर सो रहे सेल्समैन के भाई को जा लगी। रात के सन्नाटे में गोलियां चलने की आवाज को सुनकर दौड़े आसपास के लोगों को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्र के गांव लाखन में बीयर की दुकान को बंद करने के बाद सेल्समैन का भाई अतुल भीतर ही बिस्तर लगाकर सो रहा था। इसी दौरान बीयर की दुकान पर पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने तड़ातड दुकान के बाहर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। हमलावरों की ओर से चलाई गई गोली शटर से पार होते हुए अंदर सो रहे सेल्समैन के भाई अतुल को जा लगी। आलमपुर गांव का रहने वाला अतुल गोली लगते ही घायल हो गया।

रात के सन्नाटे में जब आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वह अनहोनी की आशंका में बीयर की दुकान की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को मौके पर आता देख हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। घायल हुए सेल्समेन के भाई को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया।

बीयर के ठेके पर गोली चलने की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

epmty
epmty
Top