प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला की समाप्त

प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला की समाप्त
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के राजगढ़-अलवर रेल मार्ग के मध्य स्थित ढिगावडा स्टेशन के समीप प्रेमी युगल ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

जीआरपी के हैडकांस्टेबल सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मध्य रात्रि करीब दो बजे सूचना मिली की ढिगावडा रेलवे पर एक लड़का एवं एक लड़की ट्रैन से टकराकर मृत्यु हो गयी। जिस पर मय जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शवो को एकत्रित किया गया। इसी दौरान दोनों मृतको के परिजन आ गये और कार्यवाही की गई।

उन्होंने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या करना बताया गया है। इस संबंध में नाबालिग युवती की ओर से परिजन ने रिर्पोट पेश कर बताया कि उसकी भतीजी मध्यरात्रि में परिवारजनों को बिना बताए घर से निकल गई थी। रात्रि करीब 2.45 बजे आस-पास मालूम करने पर पता चला की रेलवे स्टेशन ढिगावडा पर ट्रेन के सामने टकराये जाने पर मृत्यु हो गयी है।

रिर्पोट में बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली है। वही दूसरी ओर युवक के परिजनों की ओर से रिर्पोट पेश कर बताया कि ढिगावडा रेलवे स्टेशन पर एक युवती के साथ दौलतपुर साबरमती ट्रैन के आगे जाकर आत्महत्या करली है। पुलिस ने शवो का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप मामला दर्ज कर लिया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top