हैवान बने प्रेमी ने भागने से इनकार करने वाली प्रेमिका को चाकू से गोदा

हैवान बने प्रेमी ने भागने से इनकार करने वाली प्रेमिका को चाकू से गोदा

कुशीनगर। प्रेम प्रसंग के चलते घर छोड़कर साथ भागने से इनकार करने पर हैवान बने प्रेमी ने चाकू से ताबड़तोड़ नो प्रहार कर प्रेमिका को बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। दर्द से कराह रही लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज को सुनकर मौके की तरफ दौड़े घरवालों को आता देखकर सिरफिरा आशिक मौके से भाग निकला। गंभीर रूप से जख्मी हुई लड़की को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद जब आरोपी के घर दबिश दी तो वह पूरे परिवार के साथ फरार मिला।

खड्डा थाना क्षेत्र के पसरमापुर का रहने वाला पवन यादव गांव की ही 19 साल की लड़की से एक तरफा प्रेम करता था। तकरीबन 1 साल पहले इस मामले की जानकारी मिलने के बाद लड़की के पिता ने पवन के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।

लेकिन बाद में दोनों के भविष्य में नहीं मिलने जुलने के वादे पर दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। लेकिन पिता का आरोप है कि किए गए वादे के अनुरूप पवन उसकी लड़की का पीछा नहीं छोड़ रहा था।

बुधवार की देर रात पवन चुपके से लड़की के मकान में घुस गया और उसके ऊपर अपने साथ भागने का दबाव बनाने लगा। जब लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया तो पवन ने कमर में लगा चाकू निकाला और युवती पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

लगातार किए गए चाकू के 9 वार से लड़की लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। दर्द से कराह रही लड़की की चीख पुकार को सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

लेकिन इसी बीच आरोपी पवन हवा में चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गया। घायल हुई लड़की को परिजन इलाज के लिए सीएचसी पर ले गए। जहां से लड़की को जिला अस्पताल और वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां चाकुओं के हमले से घायल हुई लड़की जीवन पाने के लिए मौत से संघर्ष कर रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही दरोगा मनमोहन मिश्रा हेड कांस्टेबल वीरेंद्र यादव और सिपाही राजीव चौधरी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपी के घर पर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन आरोपी और उसके परिजन घर छोड़कर फरार हुए मिले।

epmty
epmty
Top