चोरी और सीनाजोरी-पुलिस के मुकदमा दर्ज करते ही थाने की बत्ती हुई गुल

चोरी और सीनाजोरी-पुलिस के मुकदमा दर्ज करते ही थाने की बत्ती हुई गुल

सीतापुर। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले विद्युत विभाग के जेई ने पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते ही थाने की बिजली पर गंडासा चला दिया। प्लास और कटर की सहायता से तार काटकर उड़ाई गई थाने की बिजली के बाद पुलिसकर्मियों ने रात के अंधेरे में अपनी रात गुजारी और किसी तरह से थाने में लिखा पढी के कामकाज निपटाए। उधर जेई कोतवाली की बिजली काटने के संबंध में बकाया भुगतान की दलील देते हुए अपनी कारगुजारी को जायज ठहराने का प्रयास कर रहे हैं।

दरअसल विद्युत विभाग में जेई के पद पर तैनात मोहित यादव के ऊपर भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री अनूप श्रीवास्तव ने गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर बताया था कि जेई मोहित यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आपत्तिजनक शब्दों का यह इस्तेमाल जेई द्वारा इंटरनेट मीडिया पर किया गया है, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाये आहत हुई है। बीजेपी महामंत्री अनूप श्रीवास्तव की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने बीते दिन बृहस्पतिवार को जेई मोहित यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी। देर रात जब जेई मोहित यादव को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने का पता चला तो उसने पुलिस को सबक सिखाने की नीयत से थाने की बिजली पर प्लास और कटर चला दिया।

तार काटे जाने के बाद थाने की बत्ती गुल हो गई, जिससे पुलिसकर्मियों को अंधेरे में ही बिला पंखे अपनी रात गुजारनी पड़ी। मोबाइल व अन्य तरीकों से प्रकाश कर पुलिस ने किसी तरह अपना काम का चलाया। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया है कि आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद विद्युत विभाग की ओर से कोतवाली की बिजली काट दी है। सभी काम अंधेरे में निपटाए जा रहे हैं। इस मामले को लेकर जेई मोहित यादव ने बताया है कि कोतवाली के ऊपर 4 लाख 87 हजार रुपए बकाया है। भुगतान के लिए चेतावनी दी गई है।

epmty
epmty
Top