बड़े भाई ने पत्नी संग मिलकर छोटे भाई की पीट पीट कर की हत्या

बड़े भाई ने पत्नी संग मिलकर छोटे भाई की पीट पीट कर की हत्या

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर बुजुर्ग गांव में बीती देर रात बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई की पीट पीट कर हत्या कर दी।

मृतक की मां की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में कोतवाल राज प्रकाश सिंह ने बताया कि शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने विवाद किया था। इससे गुस्साए बड़े भाई और भाभी ने युवक की पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर खुर्द गांव निवासी बिकाऊ के तीन बेटों में एक की पहले ही मौत हो चुकी है। दो बेटों में बड़ा बेटा मुद्रिका महाराष्ट्र में नौकरी करता है, जबकि छोटा बेटा बाबूलाल (30 साल) घर पर रहता था। मुद्रिका दिवाली के पहले घर आया था। मंगलवार की शाम मुद्रिका का छोटा भाई बाबूलाल कहीं से शराब पीकर लौटा। नशे में धुत बाबूलाल ने अपनी भाभी गीता देवी को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। विरोध जताने पर चाकू लेकर उसने भाभी को दौड़ा लिया। मुद्रिका बीच बचाव करने पहुंचा तो उसने बड़े भाई के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी।

आरोप है कि इससे गुस्साए मुद्रिका और उसकी पत्नी गीता ने बाबूलाल को इस कदर पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मुद्रिका की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी पाकर कोतवाल राज प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी मुद्रिका और गीता को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

वार्ता

epmty
epmty
Top