कातिलाना हमले में डिप्टी जेलर बाल बाल बचे

कातिलाना हमले में डिप्टी जेलर बाल बाल बचे

इटावा। उत्तर प्रदेश मे इटावा जिला जेल परिसर मे गश्त पर जा रहे डिप्टी जेलर पर अपराधियो ने कातिलाना हमला कर दिया जिसमे वो बाल बाल बच गये।

एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि जिला कारागार के डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर रात्रि में जेल निरीक्षण के समय जाते हुए हमला किया गया, उन पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और भाग गए । पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने मे जुटी हुई है।

इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी देर रात करीब साढे तीन बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हें घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई, फायरिंग करने वाले लोग भाग गए। घटना को लेकर जेल परिसर में सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं। उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

एसएच जाफरी सुबह की शिफ्ट की गश्त करने के लिए करीब साढे तीन बजे अपने आवास से जेल के लिए निकले थे। जेल की बैरकों से महज सौ मीटर की दूरी पर घर व जेल के बीच तीन चार लोग उनको खड़े दिखाई दिये, इस पर उन्होंने टोका। उनके टोकते ही बदमाशों ने गालियां देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की घटना से जाफरी भागकर अपने आवास में घुस गए । उनके अंदर घुसने के बाद भी बदमाशों ने पीछा किया और दरवाजा खुलवाने का भी प्रयास किया। दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने दरवाजे पर कई गोलियां चलाईं।

डिप्टी जेलर ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी। कुछ ही देर में सीओ सिटी राकेश वशिष्ठ भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे।

जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह के ने बताया कि डिप्टी जेलर पर हमला जेल में बंद रहे किसी बदमाश ने ही किया होगा, इसकी छानबीन की जा रही है। डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर करीब दो साल पहले भी उनके आवास में एक बदमाश ने घुसकर हमला किया था। तब वह बदमाश से भिड़ गए थे। तब भी बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकला था।

वार्ता

epmty
epmty
Top