पॉलिथीन में बंद कर कुएं में डाल दिया था शव- हुआ खुलासा- ये निकले कातिल

पॉलिथीन में बंद कर कुएं में डाल दिया था शव- हुआ खुलासा- ये निकले कातिल

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के अराब क्षेत्र में पुलिस ने कुएं से मिले शव के मामले का खुलासा करते हुये सोमवार को दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या के पीछे अवैध संबंधों का मामला बताया गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि आठ नवंबर को थाना अराब क्षेत्र के गांव कुंजूपुर हवेली में एक कुएं में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान रामविलास निवासी थाना करहल जिला मैनपुरी के रूप में हुई थी। रामविलास की बहन की ससुराल कुंजपुर हवेली में है इसलिए उसका आना जाना लगा रहता है। रामविलास के अवैध संबंध गांव की सरिता देवी पत्नी दर्शन सिंह से हो गए थे।

उन्होने बताया कि दर्शन सिंह और उसके बड़े भाई कायम सिंह ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रामविलास को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। योजना के मुताबिक दर्शन सिंह की पत्नी सरिता देवी ने पांच नवंबर को रामविलास को फोन करके अपने घर बुलाया था। रात में महिला के पति और जेठ ने योजना के मुताबिक रामविलास की खुरपी से प्रहार कर फिर गला घोटकर हत्या कर दी थी, उसके बाद शव को बांधकर पॉलिथीन में बंद कर कुएं में डाल दिया था। जिसे आठ नवंबर को ग्रामीणों ने देखने पर पुलिस को जानकारी दी थी।

पुलिस ने सोमवार को दर्शन सिंह और उसके भाई कायम सिंह को गिरफ्तार कर उनकी निशानी पर हत्या में प्रयुक्त अलंकार भी बरामद कर लिया है जबकि महिला सरिता देवी अभी फरार है। वैधानिक कार्रवाई के उपरांत हत्याकांड के दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top