गोली मारकर युवक की हत्या कर लहूलुहान शव खेत में फेंका

गोली मारकर युवक की हत्या कर लहूलुहान शव खेत में फेंका

मेरठ। टेलीफोन कॉल पर कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकले युवा किसान की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। देर रात तक भी युवक के घर नहीं पहुंचने पर ढूंढने के लिए निकले परिजनों को उसका शव खेत के भीतर से खून से लथपथ हालत में मिला तो उनमें कोहराम मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनपद मेरठ के जानी खुर्द थाना क्षेत्र के गांव बहरामपुर खास निवासी खेती किसानी करने वाला इंसाफ अली उर्फ बोना मंगलवार की देर रात तकरीबन 10.00 बजे किसी व्यक्ति का फोन आने के बाद परिजनों को कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन देर रात तक भी जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने के लिए निकले। लेकिन रात में उसका कहीं सुराग नहीं लग सका।

बुधवार की सवेरे परिवार के लोगों द्वारा एक बार फिर से इंसाफ अली की तलाश की गई तो उसका शव गांव के ही अभय के गन्ने के खेत में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। इंसाफ अली का शव मिलते ही परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। इसी बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस भी घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आरंभिक जांच पड़ताल में मृतक इंसाफ अली के शरीर पर गोली लगने और धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले हैं। घटनास्थल के हालातों को देखकर लग रहा है कि इंसाफ अली ने अपनी मौत से पहले हत्यारोपियों के साथ जान बचाने के लिए संघर्ष किया होगा। मृतक के भाई गुलफाम की ओर से अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

epmty
epmty
Top