मस्जिद का मौलवी युवती को लेकर हो गया फुर्र- पीड़ित पिता यह बोला

मस्जिद का मौलवी युवती को लेकर हो गया फुर्र- पीड़ित पिता यह बोला
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बागपत। मस्जिद में मौलवी के तौर पर काम कर रहा व्यक्ति गांव की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया। रात के अंधेरे में गायब हुई बेटी की खोजबीन में विफल रहे पिता ने मौलवी के ऊपर अपनी बेटी को ताबीज के माध्यम से अपने वश में करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर लापता हुई बेटी को बरामद करने की मांग की है।

दरअसल जनपद बागपत के छपरौली कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया है कि 22 अगस्त की रात उसकी 20 वर्षीय बेटी घर पर सोई हुई थी। 23 अगस्त की तड़के तकरीबन 3.00 बजे जब उसकी आंख खुली तो उसकी बेटी चारपाई से गायब हुई मिली।

पीड़ित पिता ने गांव और आसपास के इलाके तथा अपने सगे संबंधियों के यहां बेटी की तलाश की लेकिन कहीं से भी उसका कोई पता नहीं चला।

पिता का आरोप है कि उसके पड़ोस में स्थित आयशा मस्जिद में 2 साल पहले से रठौडा गांव का रहने वाला मोहम्मद शोएब पुत्र नवाब मौलवी के तौर पर काम कर रहा था। शोएब ने ताबीजोेेें के माध्यम से उसकी बेटी को अपने वश में कर लिया था। जिसके बाद उसकी बेटी मौलवी की हर बात को मानने लगी थी।

पीडित पिता की ओर से दावा किया गया है कि आरोपी मौलवी ही उसकी बेटी को लेकर फरार हुआ है। क्योंकि बेटी के गायब होने के बाद से ही पडौस की मस्जिद मेें रहने वाला मौलवी भी मस्जिद से नदारद है। पीड़ित पिता ने बेटी को जल्द से जल्द सकुशल बरामद करने की मांग की है।

इंस्पेक्टर देवेश कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा फरार हुए मौलवी एवं युवती को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

epmty
epmty
Top