दुल्हन करती रही इंतेजार- दूल्हा हुआ फरार- अब युवती ने उठाया ये कदम

दुल्हन करती रही इंतेजार- दूल्हा हुआ फरार- अब युवती ने उठाया ये कदम

आजमगढ़। भांजे की होने वाली पत्नी पर मौसा की नीयत खराब थी लेकिन युवती ने अपना उससे बचाव कर लिया। युवक से युवती के प्रेम सम्बंध के चलते शारीरिक सम्बंध हो गये और शादी भी तय हो गई। बारात वाले दिन दूल्हा फरार हो गये, जिसके विरूद्ध थाने पहुंचकर युवती ने उसके खिलाफ तहरीर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना रौनापार क्षेत्र की युवती की बहन की सुसराल जहानागंज थाना इलाके में पड़ने वाले छतऊर गांव में है। युवती ने आरोप लगाया कि छतऊर गांव का रहने वाले अजय पासवान नामक व्यक्ति से उसका प्रेम सम्बंध हो गया था। अजय ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाये। यह बता उजगार होने पर गांव के लोगों ने दबाव में उसके साथ उसकी शादी तय हो गई। शादी तय होने की तिथि यानी 27 दिसम्बर को बारात आनी थी। बारात को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई थी। शादी के दिन दुल्हन बनकर वह बारात का वेट कर रही थी लेकिन समय पर अजय फरार हो गया।

युवती का आरोप है कि अजय दहेज की मांग कर रहा था जबकि अजय का मौंसा स्वयं शादी से पूर्व सम्बंध स्थापित करना चाह रहा था। युवती ने इस सम्बंध में जहानागंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिये प्रार्थना पत्र दिया हैं

इसको लेकर जहानागंज थाना प्रभारी का कहना है कि युवती की तहरीर के आधार पर अजय पासवान पुत्र कन्हैया पासवान के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोर्ट खुलने पर युवती के 164 के बयान दर्ज कराये जायेंगे। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

epmty
epmty
Top