ट्रेन से बाइक के उड़े परखच्चे- युवक की ऐसे बची जान, हुआ मुकदमा

ट्रेन से बाइक के उड़े परखच्चे- युवक की ऐसे बची जान, हुआ मुकदमा

इटावा। फाटक बंद होने के बावजूद अपनी जान को जोखिम में डालकर ट्रैक पार कर रहा युवक ट्रेन को देखते ही बाइक को छोड़कर मौके से भाग खड़ा हुआ। धड़ाधड़ाती हुई आ रही रेलगाड़ी की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। गनीमत इस बात की रही कि बाइक के रेल से टकराने पर कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोमवार को झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के आने की वजह से इटावा शहर के रामनगर रेलवे फाटक को ट्रेन गुजारने के लिए बंद किया गया था। रेलवे जंक्शन से तकरीर 100 मीटर की दूरी पर स्थित शहर के इस व्यस्त रेलवे फाटक के नीचे से बाइक सवार जान को जोखिम में डालकर निकल रहे थे। इसी दौरान दिल्ली से चलकर कानपुर की तरफ आ रही रेलगाड़ी जैसे ही रेलवे फाटक के समीप पहुंची तो उसी समय टैªक से बाइक लेकर निकल रहे युवक ने बाईक को मोडकर ट्रेन से बचकर दूर जाने का प्रयास किया। लेकिन जैसे की उसने बाईक को मोडना चाहा तो पिछला पहिया ट्रैक पर फंस गया। जैसे रेलगाडी के रूप में उसने मौत को नजदीक आते हुए देखा तो वह अपनी जान बचाने के लिए बाइक को वहीं पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

धडधडाती आ रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ने देखते ही देखते बाइक के परखच्चे उड़ा दिये। गनीमत इस बात की रही कि बाइक से टकराने एक्सप्रेस रेल गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

epmty
epmty
Top