वर्चस्व की जंग-सरेआम लड़कियों ने खींचे बाल और जमकर की ढिशुम ढिशुम

वर्चस्व की जंग-सरेआम लड़कियों ने खींचे बाल और जमकर की ढिशुम ढिशुम

सहारनपुर। स्कूटी पर सवार होकर जा रही छात्राओं के दो गुटों में किसी बात को लेकर हुई टशन के चलते मारपीट हो गई। सडक किनारे स्कूटी खडी कर दोनों पक्ष की लडकियों ने एक दूसरे के बालों को निशाना बनाते हुए एक दूसरे के ऊपर जमकर प्रहार किए। लड़कियों के इस संघर्ष को देखकर मौके पर जमा हुए किसी भी व्यक्ति की हिम्मत आपस में बुरी तरह से मारपीट कर रही लड़कियों को अलग करने की नहीं हुई। काफी देर तक एक दूसरे के साथ ढिशुम ढिशुम करने वाली लड़कियां बाद में थकने के बाद अपनी राह पर चली गई।

दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लड़कियों की लड़ाई का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में लड़कियों के दो गुट आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए खूब ढिशुम ढिशुम कर रहे हैं। दोनों गुट की लड़कियां विरोधी के बाल पकड़कर उसकी धुनाई कर रही है।

सरेआम रात के अंधेरे और बिजली के उजाले में हो रही ढिशूम ढिशूम की इस लड़ाई को देखने के लिए राह चलते अनेक लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। लेकिन किसी की भी हिम्मत एक दूसरे पर प्रहार कर रही लड़कियों को हटाकर मामला शांत करने की नहीं होती है।

बाद में काफी देर तक ढिशुम ढिशुम करके थक चुकी लड़कियां अपने आप ही स्कूटी पर सवार होकर अपनी राह पर चली जाती हैं।

epmty
epmty
Top