बहन की गला काटकर हत्या करके भागे आरोपी का गृहमंत्री के घर सरेंडर

बहन की गला काटकर हत्या करके भागे आरोपी का गृहमंत्री के घर सरेंडर
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

अंबाला। गला रेतकर बहन की हत्या करके फरार हुए भाई ने गृहमंत्री के मकान पर जाकर सरेंडर कर दिया है। जहां से उसे पकड़कर पुलिस अपने साथ ले गई है। गृहमंत्री के यहां आत्म समर्पण करने वाले आरोपी ने बहन के ससुरालयों से बदला लेने के लिए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों से भी मदद मांगी थी।

मंगलवार को हरियाणा के अंबाला कैंट में सोमवार की देर शाम अपनी बहन भावना के साथ झगड़ा करने के बाद उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या करके फरार हुए कर्ण उर्फ कालू ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के घर जाकर सरेंडर कर दिया है। कच्चा बाजार के रहने वाले आरोपी भाई कर्ण उर्फ कालू ने बहन की हत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा था कि मजबूरी में उसे अपनी बहन की हत्या करनी पड़ रही है। आगे हमारा कोई नहीं है, सिर्फ हमारे दुश्मन ही रिश्तेदार हैं ।

पुलिस के मुताबिक कर्ण उर्फ कालू ने सोमवार की देर शाम अपनी बहन भावना के साथ झगड़ा करने के बाद गुस्से में आकर उसके ऊपर हमला कर दिया था। आरोपी भाई ने अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ 30 से अधिक प्रहार किये।

परिजन खून से बुरी तरह लथपथ हुई भावना को लहू लुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

बताया जा रहा है कि 2 साल पहले 9 दिसंबर को भाई के हाथों मौत का शिकार हुई भावना की शादी मेरठ के रहने वाले युवक से हुई थी। लेकिन पति से अनबन होने के चलते भावना पिछले 6 महीने से भी अधिक समय से अपने मायके में अंबाला कैंट में रह रही थी। जबकि भावना की बेटी अपने पिता के पास ही रह रही है।

epmty
epmty
Top