दुकानदार पर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

दुकानदार पर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कैथल। हरियाणा के कलायत में तीन मई को एक दुकानदार पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को पडोसी पंजाब के मोहाली ज़िले के खरड़ से गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपाधीक्षक सज्जन कुमार ने बताया कि आरोपी संदीप को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया ।

पुलिस उपाधीक्षक सज्जन कुमार ने बताया कि संदीप हिसार का निवासी बताया जाता है। आरोप है कि कुछ युवकों ने कलायत के रेलवे रोड पर स्थित रेडीमेड कपड़ों की एक दुकान मालिक शेखर पर 3 मई को गोलियां चलायीं थीं। आत्मरक्षा में अपने लाइसेंसी पिस्तौल से शेखर के जवाबी फायरिंग करने पर वह लोग मोटर बाइक पर भाग गए।

डीएसपी ने बताया कि इस बारे थाना कलायत में हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और पुलिस पहले ही चार आरोपियो को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा वारदात में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाईकिल बरामद की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि प्रांरभिक पूछताछ दौरान आरोपी संदीप ने कबूल किया कि उसने अपने साथियो के साथ मिलकर कलायत में एक दुकानदार पर अवैध हथियार से हमला किया था और वो सभी बुलेट मोटरसाईकिल पर सवार होकर भाग गए थे। इस वारदात में उसके दो साथी हमला करने के लिए दुकान के अंदर गए थे तथा योजनाअनुसार वह दुकान के बाहर मोटरसाईकिल स्टार्ट किए हुए खडा था।

डीएसपी ने बताया कि आरोपी संदीप के अनुसार आरोपियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए तितरम मोड के पास अपने कपड़े भी बदल लिए थे।

वार्ता

epmty
epmty
Top