दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर आरोपी ने की फायरिंग - सिपाही के लगी गोली

दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर आरोपी ने की फायरिंग - सिपाही के लगी गोली

पीलीभीत। महिला के अपहरण के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी ने फायरिंग कर दी। इसमें एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आरोपी को भी घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया । बताया जाता है कि घायल सिपाही शाहरुख मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना का रहने वाला है।

गौरतलब है कि पीलीभीत जनपद के पूरनपुर थाना इलाके के गांव गणेशगंज के रहने वाले अभिषेक सक्सेना पर पीलीभीत की सदर कोतवाली में एक महिला के पति ने अपनी पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस अभिषेक सक्सेना की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अभिषेक सक्सेना पूरनपुर थाना इलाके के अपने फार्म हाउस पर रुका हुआ है तथा वहां उसने महिला को भी बंधक बनाकर रखा हुआ है।

इस सूचना के बाद पीलीभीत की सदर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर सुभाष यादव, प्रकाश चंद शर्मा महिला सिपाही राधा के साथ पूरनपुर थाने पहुंचे और उन्होंने पूरनपुर थाने के सिपाही शाहरुख व अंकित को दबिश के लिए अपने साथ लिया। बताया जाता है कि जैसे ही पुलिस टीम अभिषेक सक्सेना के फार्म हाउस पर पहुंची तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में एक गोली सिपाही शाहरुख के पेट में जा लगी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा ।

इसके इसके बाद पुलिस कर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें अभिषेक सक्सेना भी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। साथी पुलिसकर्मी घायल सिपाही शाहरुख को घटनास्थल से पीलीभीत शहर में ले गए उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया है। सिपाही के गोली लगने से घायल होने की सूचना पर बरेली के एडीजी प्रेमचंद मीणा और आईजी राकेश सिंह भी पीलीभीत पहुंचे हैं।

epmty
epmty
Top