रेप के विरोध पर किशोरी की हत्या- अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

रेप के विरोध पर किशोरी की हत्या- अर्धनग्न अवस्था में मिला शव
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

झांसी। शौच करने के लिए रात में गई युवती का शव खून से लथपथ मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसएसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले जी जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना बबीना इलाके में पड़ने वाली आदिवासी बस्ती में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी गुरुवार की देर शाम सोच के लिए घर से निकली थी फिर लौटकर नहीं आई तो रात को परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन काफी खोजबीन करने के पश्चात भी उसका कुछ नहीं पता चल सका। लापता किशोरी का शुक्रवार सुबह खंती में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि शव के पास में ही खून से सने कपड़े और पत्थर पड़े मिले। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी राजेश, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सहित कई थाने की फोर्स पहुंची, जहां पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया। एसएसपी ने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और काफी देर तक पुलिस सबूत एकत्र करने में जुटी रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बेटी को जबरदस्ती खंती में ले जाकर बलात्कार का प्रयास किया गया। विरोध करने पर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई।

epmty
epmty
Top