बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला-JE समेत कई बिजली कर्मी घायल

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला-JE समेत कई बिजली कर्मी घायल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

शामली। बिजली चोरों की धरपकड़ करने के लिए चेकिंग करने पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस दौरान जेई समेत कई बिजली कर्मियों को गन्ना काटने वाली बलकटी से हमला कर घायल कर दिया गया। घटना में घायल हुए बिजली कर्मियों को उनके सीनियर अधिकारी थाने लेकर पहुंचे और मेडिकल परीक्षण करने के बाद आरोपी गांव वालों के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

शामली जनपद के गढीपुख्ता थाना क्षेत्र के जेई आसाराम की अगवाई में लाइनमैन अंकित, कुलदीप एवं अंग्रेज की एक टीम राझड गांव में चेकिंग करने के लिए पहुंची थी। महावीर पुत्र पिरथी तथा राजकुमार पुत्र महावीर का जब बिजली कनेक्शन चेक किया गया तो खंबे से मीटर तक केबल उनके परिसर के अंदर पाया गया, जिसे बिजली कर्मी बाहर निकल रहे थे।

तभी आरोपियों ने उनके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी और इस दौरान मारपीट करते हुए उनके सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए गए। आरोप है कि मारपीट में जेई आसाराम और टीजीटी-2 कुलदीप शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए‌।

बिजली कर्मियों ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। बाद में अन्य लोगों की मदद से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित कर्मियों का कहना है कि उनके ऊपर गन्ना काटने वाली बलकटी से हमला किया गया है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

epmty
epmty
Top