कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग- राजस्थान के बैंक मैनेजर को गोली से भूना

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग- राजस्थान के बैंक मैनेजर को गोली से भूना
  • whatsapp
  • Telegram

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में चल रहा टारगेट किलिंग का सिलसिला थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। इस बार आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर को अपनी गोलियों का निशाना बनाते हुए उसकी हत्या कर ठिकाने लगा दिया है। जिससे पुलिस और प्रशासन में हडकंप मच गया है।

बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक बार फिर से आतंकवादियों ने टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम देते हुए एक बैंक मैनेजर को अपना निशाना बनाते हुए उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। राजस्थान के रहने वाले बैंक मैनेजर का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है, जिसे आतंकवादियों ने टारगेट किलिंग के तहत अपनी गोलियों का निशाना बनाया है।

उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में स्कूल में पढ़ाने वाली कश्मीरी पंडित शिक्षिका की टारगेट किलिंग के अंतर्गत गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उक्त स्कूल में अन्य शिक्षक और शिक्षिकाएं भी बच्चों को पढ़ाने के लिए तैनात थी। लेकिन आतंकवादियों की ओर से कश्मीरी पंडित शिक्षिका को अपनी गोलियों का निशाना बनाया गया था। इस घटना के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने सामूहिक पलायन का ऐलान किया था।

जिसके चलते हरकत में आई सरकार ने अल्पसंख्यकों की जिला मुख्यालय पर तैनाती का ऐलान किया था। अभी यह तैनाती पूरी भी नहीं हो पाई थी कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक बार फिर से टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम देते हुए बैंक मैनेजर विजय कुमार को अपनी गोलियों का निशाना बना लिया है।

  • whatsapp
  • Telegram
epmty
epmty
Top