बारिश का फायदा उठाकर दबंग ने दो बहनों के साथ किया ऐसा काम

बारिश का फायदा उठाकर दबंग ने दो बहनों के साथ किया ऐसा काम

मऊ। शॉपिंग काम्प्लैक्स में दुकान करने वाले कारोबारी का एक शॉपिंग काम्प्लैक्स के भीतर दो सगी बहनों के साथ अश्लील हरकत किए जाने से अलावा उनके होठों पर जबरिया किस किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते आरोपी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल दो सगी बहने मऊ स्थित आई मार्ट शॉपिंग कॉन्प्लेक्स में खुली एक दुकान पर नौकरी करती है। बीते दिन जब सवेरे के समय बारिश हो रही थी और सभी दुकाने तकरीबन बंद थी तो उसी समय बारिश होने की वजह से दोनों बहनें भी अपने काम पर जल्दी आ गई थी। लेकिन दुकान नहीं खुलने की वजह से दोनों बहनें दुकान खुलने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच काम्प्लैक्स में दुकान करने वाला कारोबारी शाहबुददीन इन दोनों बहनों का हाथ पकड़कर खींचता हुआ अश्लील हरकतें करते हुए वहां से ले जाने लगा। आसपास लगे काम्प्लैक्स में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के भीतर दुकानदार की यह पूरी हरकत रिकॉर्ड हो गई। इस दौरान आरोपी कारोबारी ने दोनों बहनों के होठों पर जबरिया किस भी किए। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस में आरोपी दुकानदार शहाबुद्दीन को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया है कि वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की शिकार हुई युवतियों से तहरीर लेकर आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

epmty
epmty
Top