वर्चस्व को लेकर यूनिवर्सिटी में दो गुटों में भिड़ंत - बरामद हुई पिस्टल

वर्चस्व को लेकर यूनिवर्सिटी में दो गुटों में भिड़ंत - बरामद हुई पिस्टल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। वर्चस्व को लेकर चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में दो गुटों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। पुलिस ने गोल्डी के कब्जे से अवैध पिस्तौल भी बरामद की है।

गौरतलब है कि मेरठ की चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में अर्जुन बटार और दीपू चौधरी गुट के बीच तनातनी चलती रहती है। बताया जा रहा है कि आज एबीवीपी के प्रांत के सह मंत्री अर्जुन बटार अपने साथ साथी आदित्य उर्फ गोल्डी के साथ सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में अपनी गाड़ी से परीक्षा देने जा रहा था। बताया जाता है कि इसी बीच अर्जुन बटार का अपने प्रतिद्वंदी दीपू चौधरी से आमना सामना हो गया।

आमना सामने होने पर दोनों गुट के लोगों में देखते ही देखते मारपीट की घटना शुरू हो गई। बताया जाता है कि इसके बाद अर्जुन बटार ने यूनिवर्सिटी के कुलपति के दफ्तर में पहुंचकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। हंगामे की सूचना के बाद मेडिकल थाना प्रभारी मय पुलिस बल के यूनिवर्सिटी में पहुंचे और उन्होंने आदित्य उर्फ गोल्डी निवासी किला परीक्षितगढ़ को हिरासत में लिया तो उसके कब्जे से पुलिस को एक अवैध पिस्तौल भी मिली है। बताया जाता है कि अर्जुन बटार और दीपू चौधरी के बीच पुरानी रंजिश है तथा लगभग 3 महीने पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हो चुकी है।

epmty
epmty
Top