सर्फ साबुन फैक्ट्री पर बदमाशों का धावा-बंधक बनाकर लाखों की लूट

सर्फ साबुन फैक्ट्री पर बदमाशों का धावा-बंधक बनाकर लाखों की लूट

मुजफ्फरनगर। बेखौफ हुए बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दुस्साहसिक तरीके से इंडस्ट्रियल एरिया स्थित सर्फ साबुन बनाने की फैक्ट्री पर धावा बोल दिया। नकाब डालकर पहुंचे बदमाशों ने चौकीदार की पिटाई करते हुए उसे बंधक बना लिया और फैक्ट्री को खंगालकर तकरीबन एक लाख 70 हजार रुपए लूटकर आराम के साथ फरार हो गए। घटना का उस समय पता चला जब माल लेकर एक ट्रक फैक्टरी पर पहुंचा और उसके चालक ने फैक्टरी के चौकीदार को बंधक बना हुआ पाया जो बुरी तरह से लहूलुहान था। सर्फ साबुन फैक्ट्री में लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी रात में ही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन करने के साथ ही घायल हुए चौकीदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा रेजीडेंसी निवासी मनोज कुमार की सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया में श्री साईं इंडस्ट्रीज के नाम से सर्फ-साबुन बनाने की फैक्ट्री है। रात के समय फैक्ट्री पर चौकीदार राहुल मौजूद था। रात्रि लगभग 12 बजे के बाद नकाबपोश हथियारबंद चार बदमाश फैक्ट्री की दीवार फांदकर अंदर घुस गए। आहट होने पर चौकीदार ने शोर मचाया, तो उसकी पिटाई कर दी। बदमाशों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद कार्यालय में घुसकर मेज की दराज का ताला तोड़कर वहां रखे 1.70 लाख रुपये लूट लिए और भाग गए।

कुछ देर बाद फैक्ट्री का चालक पिकअप गाड़ी लेकर वहां पहुंचा। काफी देर तक हार्न बजाने और आवाज लगाने के बाद भी फैक्ट्री का गेट नहीं खुला, तो चालक ने मनोज कुमार को फोन कर सारा मामला बताया। इसके बाद मनोज स्वजन के साथ मौके पर पहुंचे और चौकीदार को बंधनमुक्त कराया। सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय डाग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। काफी प्रयास के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा। चौकीदार राहुल ने बताया कि बदमाशों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। सभी हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने सीसीटीवी तोड़ दिए और डीवीआर अपने साथ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

epmty
epmty
Top