एक ही परिवार के दो लोगों की अचानक मौत- मचा कोहराम

एक ही परिवार के दो लोगों की अचानक मौत- मचा कोहराम

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत महमूदपुर शिवदास का पुरवा गांव में रविवार को एक ही परिवार में कुछ घंटों के अंतराल से दो मौतों से कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महमूदपुर शिवदास का पुरवा गांव निवासी सालिकराम (62) पुत्र ठनगनी शनिवार शाम गांव के बगल मेला देखकर शाम करीब साढ़े आठ बजे घर लौट अपने चचेरे भाई रमेश के घर सो गए। आज सुबह परिजन उन्हें जगाने पहुंच तो वे बेहोश मिले। आनन-फानन में परिजन उन्हें एक निजी डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग सालिकराम को लेकर घर आए।

सालिकराम की मौत की जानकारी मिलने पर उनके चचेरे भाई रमेश (48) उन्हें देखने पहुंचे। चक्कर आने पर वह बेहोश होकर गिर गए। वहां मौजूद ग्रामीण उन्हें भी लेकर निजी डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। एक ही परिवार में दो की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। वही ग्रामीणों में पतिराम (40) पुत्र अगनू, विशाल (18), गुड़िया (15), संगीता (15) भी घटना के बाद बेहोश हो गई। बेहोश हुए लोगों को ग्रामीणों ने एंबुलेस से अस्पताल पहुंचाया जहां सबका इलाज चल रहा है।

जयसिंहपुर कोतवाल प्रेमचन्द सिंह सूचना पर गांव पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाते हुए दहशत को शांत कराया। साथ ही साथ उन्होंने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। सूचना पर एसडीएम जयसिंहपुर अरविंद कुमार, सीओ प्रशांत सिंह मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के समक्ष मृतकों का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सीओ प्रशांत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। रिपोर्ट के आधार पर स्थिति स्पष्ट होगी।

वार्ता

epmty
epmty
Top