शादी के बाद भोज में भाभी के साथ डांस का ऐसा खौफनाक अंजाम

शादी के बाद भोज में भाभी के साथ डांस का ऐसा खौफनाक अंजाम

नई दिल्ली। शादी के बाद दिए गए भोज में भाभी के साथ डांस करना देवरों को इस कदर भारी पड़ गया कि दो भाइयों को अपनी जान गंवाकर भाभी के साथ डांस का खौफनाक अंजाम भुगतना पड़ा। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने जीजा और बड़े भाई पर भी जानलेवा हमला किया है। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जनपद के बनगौरा गांव में हुई डबल मर्डर की वारदात ने इंसान में खत्म होती मानवता और दयाभावना की ऐसी ताजा मिसाल लोगों के सामने रखी है जिसे देख सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हुए जा रहे हैं।

एक व्यक्ति ने अपने दो भाइयों को कुल्हाडी से काटकर केवल इसलिए मार डाला क्योंकि शादी समारोह में वह दोनों उसकी पत्नी के साथ डांस कर रहे थे। डबल मर्डर की इस वारदात से जहां थोडी पहले खुशियां पसरी हुई थी, वहां जमीन पर चारों खून बह रहा था।

घटनाक्रम के मुताबिक 46 वर्षीय तिनहा बैगा के बेटे की शादी रविवार को हुई थी, बेटे की शादी की खुशी में सोमवार को घर में भोज का कार्यक्रम रखा गया था। आयोजन में शामिल होने के लिए आए लोग तिनहा बैगा के बेटे की शादी की खुशी मना रहे थे और ढोल नगाड़े की धुन पर डांस करते हुए अपनी खुशी को सभी के सामने व्यक्त कर रहे थे।

इस दौरान तिनहा की पत्नी और उसके दो छोटे भाई जगत बैगा और टिकटु बैगा भी डीजे पर बज रहे गाने पर डांस करते हुए थिरक रहे थे। यह देखकर तिनहा भीतर ही भीतर बुरी तरह से नाराज हो रहा था। मगर उसने किसी से कुछ नहीं कहा।

काफी देर तक जब तीनों देवर भाभी का नाच गाना जारी रहा तो इसी दौरान गुस्से में पागल हुए तिनहा बैगा ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और दोनों भाइयों पर एक के बाद एक कई प्रहार कर दिए। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

जहां थोड़ी देर पहले लोगों के पांव थिरक रहे थे, अब उस जमीन पर खून ही खून बहता दिखाई दे रहा था। शादी के मंडप के नीचे लाशें बिछ गई थी। इसी बीच तिनहा बैगा की पत्नी, जीजा सुखराम बैगा और बड़े भाई मोहतु बैगा ने जब मामले में बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो आरोपी ने किसी की नहीं सुनी और सभी के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

अचानक हुए इस घटनाक्रम से घर में चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। रिश्तेदार अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच किसी पड़ोसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी।

सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक भाइयों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

epmty
epmty
Top