जन्मदिन की पार्टी में लड़ाई में छात्र की मौत- एक गंभीर

जन्मदिन की पार्टी में लड़ाई में छात्र की मौत- एक गंभीर

जालंधर। जन्मदिन की पार्टी को लेकर डीएवी इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (डीएवीईटी) के दो छात्रों के बीच हुई लड़ाई दौरान हॉस्टल की तीसरी मंजिल से गिरने पर एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रविवार रात की है, जब बीएससी तृतीय वर्ष के किशन कुमार यादव और अमन के बीच दो दिन पहले छात्रावास में आयोजित एक जन्मदिन की पार्टी को लेकर बहस हुई थी जो झगड़े में बदल गई। किशन और अमन ने एक-दूसरे को कुर्सी, लकड़ी के डंडे और अपने आसपास मिली अन्य चीजों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान दोनों हॉस्टल की इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए जिसके बाद, अन्य छात्र और स्टाफ सदस्य परिसर में एकत्र हो गए और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने किशन को मृत घोषित कर दिया, वहीं अमन को आईसीयू में भर्ती कराया गया और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उनकी पीठ, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई थीं।

डीएवीईटी के प्राचार्य मनोज कुमार ने बताया कि दोनों छात्रों के बीच कुछ दिन पहले आयोजित एक जन्मदिन की पार्टी से संबंधित एक तुच्छ मुद्दे पर लड़ाई हुई थी। उन्होंने कहा कि दोनों छात्र बिहार के रहने वाले हैं और उनके परिवारों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि मामले की जांच की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top