टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार- बोर्ड पेपर देने जा रहे 4 स्टूडेंट की मौत

टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार- बोर्ड पेपर देने जा रहे 4 स्टूडेंट की मौत

शाहजहांपुर। गाड़ी में सवार होकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाई स्कूल परीक्षा देने जा रहे छात्र हादसे का शिकार हो गए हैं। रास्ते में अचानक कार का टायर फटने से पलटी कार में सवार चार स्टूडेंट की मौत हो गई है। जिनमें दो छात्राएं भी शामिल है। जख्मी हुए आधा दर्जन छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार को शाहजहांपुर जनपद के थाना कांट क्षेत्र के गांव बरेंडा, हरिपुर और नगला जाजू गांव के रहने वाले 10 स्टूडेंट जैतीपुर गांव में स्थित स्कूल में लगे परीक्षा केंद्र पर पेपर देने के लिए जा रहे थे।

गांव से कुछ दूर पहुंचते ही अचानक तेज धमाके के साथ उनकी गाड़ी का टायर फट गया। टायर फटने से अनियंत्रित हुई गाड़ी पलटने के बाद सड़क किनारे खेत में घुस गई।

अचानक से हुए धमाके की आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस में कार में फंसे स्टूडेंट्स को बाहर निकाला और सभी को मेडिकल कॉलेज में भिजवाया।

जहां डॉक्टरों ने मोहनी, प्रतिष्ठा मिश्रा, अनुरूप एवं अनुराग को मृत घोषित कर दिया। मोहनी सात भाई बहनों में छठे नंबर की थी।

इस हादसे में घायल हुई ज्योति, अवनीश, विपिन, मोहन गुप्ता, रविकांत और ध्रुव का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह अस्पताल पहुंचे और स्टूडेंट का हाल-चाल जानने के बाद अस्पताल के चिकित्सकों को छात्रों के समुचित इलाज के निर्देश दिए।

पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला है कि गाड़ी चला रहा ड्राइवर मुलायम आज से के समय ड्रिंक किए हुए था, उसे हल्की चोट आई है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

epmty
epmty
Top