ऊर्जा राज्यमंत्री को जिंदा फूंकने की धमकी देने वाला सपा नेता अरेस्ट

ऊर्जा राज्यमंत्री को जिंदा फूंकने की धमकी देने वाला सपा नेता अरेस्ट

मेरठ। कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के ऊर्जा राज्य मंत्री को जिंदा फूंकने की धमकी देने वाले सपा नेता को पुलिस द्वारा राजधानी दिल्ली से अरेस्ट कर लिया गया है।

समाजवादी पार्टी की ओर से शनिवार को कलेक्ट्रेट में किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर को भरी सभा के बीच जिंदा फूंकने की धमकी देने वाले समाजवादी पार्टी के नेता मुकेश सिद्धार्थ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

शनिवार की देर शाम मुकेश सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस द्वारा विभिन्न गंभीर धाराओं में सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। यह मुकदमा पुलिस की ओर से दर्ज कराया गया था।

राजधानी दिल्ली से पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के नेता मुकेश सिद्धार्थ ने एक्स पर की गई पोस्ट में लिखा है कि मेरी गिरफ्तारी हो गई है। चिंता करने की जरूरत नहीं है। संघर्ष का यह रास्ता मेरे लिए कोई नया नहीं है। आप समझौते करते रहना, लेकिन मैं फिर भी आपके लिए बार-बार लड़ने को तैयार हूं और लाखों मर्तबा जेल जाने को तैयार हूं। लाखों बार जीवन मिला तो... लाखों बार फिर समाज के लिए मरने को तैयार हूं।

epmty
epmty
Top