हर्ष फायरिंग में सैनिक की हुई मौत, दूल्हा पहुंचा हवालात

हर्ष फायरिंग में सैनिक की हुई मौत, दूल्हा पहुंचा हवालात

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात वैवाहिक कार्यक्रम में हुयी हर्ष फायरिंग में आर्मी के जवान की मौत के मामले में पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बुधवार को बताया कि राबर्ट्सगंज शहर के आशीर्वाद लान में राबर्ट्सगंज कस्बा निवासी मनीष मद्धेशिया की शादी हो रही थी। इस वैवाहिक कार्यक्रम में महुआरी निवासी बाबूलाल यादव जो आर्मी में हवलदार के पद पर तैनात है वो भी आया था। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हो रही थी इसी दौरान दूल्हा मनीष ने गोली दाग दी जो बाबूलाल यादव को लग गई।

घायल सैन्यकर्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या करने की तहरीर कोतवाली पुलिस को दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीष मद्धेशिया को गिरफ्तार कर लिया है। दूल्हे की निशानदेही पर पिस्टल बरामद हो गई है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो मिला है जिसमें एक और युवक राइफल से फायरिंग कर रहा था उसे भी चिन्हित कर लिया गया है। जल्दी ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वार्ता

Top