चाय बना रहे दुकानदार को गोली से उड़ाया- आरोपी फरार- जांच में जुटी पुलिस

चाय बना रहे दुकानदार को गोली से उड़ाया- आरोपी फरार- जांच में जुटी पुलिस
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। दुकान पर बैठे हुए चाय बना रहे दुकानदार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और आराम के साथ मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज को सुनकर आसपास के इलाके में दहशत पसर गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी थाना क्षेत्र के जाफराबाद इलाके में नाजिम नामक दुकानदार मौजपुर के अशोक मोहल्ला गली नंबर 6 में अपनी चाय की दुकान पर बैठा हुआ किसी के लिए चाय बना रहा था। शनिवार की देर रात हुए इस वाकिये के अंतर्गत वहां पर पहुंचे एक नकाबपोश बदमाश ने दुकान पर बैठे हुए चाय बना रहे नाजिम को गोली मार दी, जिससे नाजिम लहूलुहान होकर वहीं पर ढेर होते हुए गिर पड़ा। जब तक आसपास के लोग गोली चलने की आवाज को सुनकर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोली लगे दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने नाजिम को मृत घोषित कर दिया है। जाफराबाद थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है,ं ताकि बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सके। शुरुआती जांच में आशंका जताई गई है कि आपसी रंजिश के चलते नाजिम की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

epmty
epmty
Top