शादी को लेकर हुए विवाद में गोली मारी- चार के खिलाफ प्रकरण दर्ज

शादी को लेकर हुए विवाद में गोली मारी- चार के खिलाफ प्रकरण दर्ज
  • whatsapp
  • Telegram

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र में शादी को लेकर हुए विवाद के चलते गोली मारने के मामले में दो भाइयों समेत चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

बिस्टान थाना पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय महेश धनगर निवासी पुणे (महाराष्ट्र) की शिकायत पर कैलाश डाबर, उसके भाई राय सिंह, उनके दामाद राहुल और एक अन्य गोरेलाल के विरुद्ध हत्या के प्रयास संबंधी धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल महेश धनगर को जिला अस्पताल खरगोन भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

पुलिस ने बताया कि महेश ने कैलाश डाबर और राम सिंह की बहन को मार्च 2022 में ले जाकर उत्तर प्रदेश में कोर्ट मैरिज कर ली थी। इस दौरान खरगोन जिले के बेड़िया थाना क्षेत्र में गुमशुदगी कायम की गई थी और पुलिस ने महिला को आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर उसके परिजनों को सौंप दिया था।

कुछ दिनों पूर्व उक्त महिला की शादी खंडवा जिले के राहुल से कर दिए जाने के बाद महेश धनगर ने आपत्ति उठाई थी। उसका आरोप था कि महिला के परिवार ने उससे मोबाइल एप के माध्यम से 2 लाख रुपये लिए थे और एक लाख रुपये की अतिरिक्त मांग कर रहे थे। जब वह कल एक लाख रुपये लेकर आया तो विवाद करने के बाद उसे गोली मार दी गई। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को उसके ससुराल पक्ष ने बेच दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार महेश पूर्व से शादीशुदा है, और खरगोन जिले के घट्टी में डीजे ऑपरेटर के रूप में काम करता था।

वार्ता

epmty
epmty
Top