शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत कपूर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार

शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत कपूर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार

बंगलुरू। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई एवं अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के मामले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई अन्य लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे।

पुलिस ने बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में छापामार कार्यवाही करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने हिरासत में लिए कुल 35 लोगों के सैंपल भेजे थे, जिनमें से 6 लोगों की रिपोर्ट ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव आई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक अभी यह पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है कि यह लोग ड्रग्स लेकर पार्टी में पहुंचे थे अथवा फिर इन्होंने होटल में पहुंचकर ड्रग्स का सेवन किया था। जहां तक सिद्धांत कपूर की बात है तो वह फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। लेकिन अभी तक उन्हें कामयाबी हाथ नहीं लग पाई है। बॉलीवुड फिल्मों में सिद्धांत कपूर एक फ्लॉप हीरो ही बनकर रह गए हैं।

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर अब कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धांत कपूर ने अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ हसीना पारकर में काम किया था लेकिन यह फिल्म भी नहीं चल पाई थी और बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

epmty
epmty
Top