सड़क पार कर रहे मां-बेटे को स्कार्पियो ने टक्कर मार हवा में 5 फीट उडाया

सड़क पार कर रहे मां-बेटे को स्कार्पियो ने टक्कर मार हवा में 5 फीट उडाया

जौनपुर। सड़क पर फर्राटा भरते हुए दौड़ती आ रही स्कार्पियो गाड़ी ने रोड क्रॉस कर रहे मां बेटे को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों हवा में 5 फुट उड़ते हुए दूर जाकर गिरे। जमीन पर गिरते ही बेटे की मौत हो गई, जबकि मां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। मां बेटे के शवों को पोस्टमार्टम को भेजने वाली सराय ख्वाजा पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

रविवार को सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जाप्ता बाजार के रहने वाले संदीप जायसवाल की चचेरी बहन चंद्रकला और उसका भांजा राज सवेरे के समय बाजार में सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान शाहगंज की तरफ से फर्राटा भरती हुई आ रही सफेद रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने दोनों को टक्कर मार दी।

गाड़ी की टक्कर लगते ही मां बेटा हवा में 5 फीट उछलते हुए दूर जाकर गिरे। इस दौरान स्कॉर्पियो वाला अपनी गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मौत की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से पुलिस टक्कर मारकर फरार हुए स्कार्पियो चालक और गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

epmty
epmty
Top