नौकरी का झांसा देकर सरिया माफिया ने साथियों सहित किया दुष्कर्म - अब..

नौकरी का झांसा देकर सरिया माफिया ने साथियों सहित किया दुष्कर्म - अब..
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

गौतमबुद्ध नगर। नौकरी दिलाने के नाम पर युवकों ने पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया फिर उसकी वीडियो भी बना ली। अब युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि गौतम बुद्ध नगर में नौकरी की तलाश में आई एक युवती ने कोतवाली सेक्टर 39 में तहरीर देकर आरोप लगाया कि नौकरी की तलाश के दौरान उसकी मुलाकात राजकुमार नाम के युवक से हुई थी। युवक ने युवती को सभी स्कूली दस्तावेज लेकर थाना इलाके के बरौला गांव में आने को कहा था। बताया जाता है कि वहां राजकुमार और उसका साथी महमी मिले थे। दोनों ने पीड़ित युवती से रवि काना को अपना सर बताते हुए मिलवाने की बात कही थी।

युवती ने आरोप लगाया कि 19 जून 2023 को राजकुमार और उसका दोस्त उसे नौकरी दिलवाने के बहाने सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल में ले गए। यहां पर राजकुमार उसके साथी ने गाड़ी पार्किंग में खड़ी कर दी। इसी दौरान रवि काना, आजाद और विकास ने अपने हाथों में हथियार लिए हुए थे। पीड़िता का आरोप है कि रवि काना ने युवती को गाड़ी में बैठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसका आरोप है कि दुष्कर्म करने का रवि ने वीडियो भी बनाया था।

इसके बाद पांचो युवक पीड़िता युवती को ब्लैकमेल और परेशान कर रहे थे। मामला हद से गुजरता देख पीड़िता ने नोएडा पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए तीन आरोपियों विकास, राजकुमार और आजाद को गिरफ्तार कर लिया जबकि रवि काना और एक उनका एक साथी अभी भी फरार है। बताया जा रहा था है कि रवि काना नोएडा का सरिया माफिया है तथा पहले जेल भी जा चुका है।

epmty
epmty
Top