बोले चंद्रशेखर-दलित विरोधी मुनादी पर गलतफहमी दूर करने जरूर जाऊंगा

बोले चंद्रशेखर-दलित विरोधी मुनादी पर गलतफहमी दूर करने जरूर जाऊंगा

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी गांव में दलितों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। गांव पावटी खुर्द में कुख्यात विक्की त्यागी के पिता द्वारा मुनादी कराकर दलितों को खेतों में जाने पर रोकने के लिए 50 जूते और 5000 के जुर्माने की घोषणा पर गहरा रोष जताते हुए आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि वह जल्द ही इस गलतफहमी को दूर करने के लिए पावटी जाएंगे।

बुधवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को चरथावल विधानसभा क्षेत्र के पावटी खुर्द गांव में कुख्यात विक्की त्यागी के पिता राजबीर सिंह त्यागी द्वारा गांव में दलितों के अपने खेतों पर पाबंदी लगाये जाने को लेकर मुनादी कराए जाने के मामले को उठाते हुए बुधवार को ट्वीट किया है। दलितों पर तंज कसते हुए चंद्रशेखर ने कहा है कि हिंदू बनने का जिनको शौक चढ़ा था उन्हें अब गांव पावटी खुर्द में हुई मुनादी की घटना के बाद समझ में आ गया होगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है वैसे उनकी गलतफहमी दूर करने को जल्द पावटी जरूर जाऊंगा।

उल्लेखनीय है कि जनपद मुजफ्फरनगर के गांव पावटी खुर्द में खुलेआम मुनादी कराई गई थी। सोमवार को हुई मुनादी में कहा गया था कि कोई भी चमार उसकेे खेत की डोल, समाधि, ट्यूबवेल पर दिख गया तो उससे 5000 जुर्माना लिया जाएगा और उसे 5 जूते मारे जाएंगे।

epmty
epmty
Top