घर से भागे-खाई साथ जीने मरने की कसम और दोनों ने कर लिया ऐसा हाल

घर से भागे-खाई साथ जीने मरने की कसम और दोनों ने कर लिया ऐसा हाल

बुलंदशहर। एक दूसरे के प्रेम में बुरी तरह से डूबे युवक और युवती घर से फरार हो गए और साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए जामुन के पेड़ पर लटक कर अपनी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सवेरे के समय जंगल में खड़े पेड़ पर प्रेमी प्रेमिका के शव लटके हुए मिलने से गांव के साथ-साथ आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से नीचे उतरवाकर अपने कब्जे में लिये और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

शनिवार को जनपद बुलंदशहर की खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी के निकट जंगल में सवेरे के समय एक जामुन के पेड़ पर युवक एवं युवती के शव लटके हुए मिलने से गांव के साथ-साथ आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। थोड़ी ही देर में यह बात जंगल की आग की तरह गांव से होती हुई आसपास के इलाके में फैल गई जिससे मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए।

मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो सीओ संग्राम सिंह एवं कोतवाल संदीप कुमार पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से पेड़ पर लटक रहे युवक एवं यूपी के शवों को नीचे उतर वाया और कब्जे में लेकर पंचनामा भरा तथा दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त विवेक उर्फ गोलू पुत्र अजय सिंह एवं युवती की पहचान शीतल पत्नी राजकुमार निवासी निजामपुर के रूप में की है। सीओ संग्राम सिंह ने बताया है कि पेड़ पर लटककर अपनी जान देने वाले युवक और महिला के बीच पिछले तकरीबन 1 साल से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। जिसके चलते दोनों शुक्रवार की देर रात घर छोड़कर भाग आए और यहां पर आकर आत्महत्या कर ली।

Top