किराना कारोबारी से दिनदहाड़े लूट-3 बदमाशों ने गोली मारकर लूटे 7 लाख

किराना कारोबारी से दिनदहाड़े लूट-3 बदमाशों ने गोली मारकर लूटे 7 लाख
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

हापुड। बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने अपने फूफा के साथ बैठे किराना कारोबारी की दुकान पर लूटपाट शुरू कर दी। गल्ले से लाखों रुपए की नगदी निकालकर भाग रहे बदमाशों को जब कारोबारी ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने कारोबारी को गोली मार दी और हवा में गोलियां चलाते हुए मौके से भाग निकले। दिनदहाड़े लूट हो जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में कारोबारी मौके पर इकट्ठा हो गए। पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद बदमाशों की तलाश में काफी देर तक चैकिंग अभियान चलाते हुए इधर-उधर हाथ पांव मारे लेकिन बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लग सका।

मंगलवार को हापुड़ की इंद्रलोक कॉलोनी निवासी किराना कारोबारी सुशील कुमार अपने फूफा मुकुट लाल के साथ अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दुकान पर पहुंचे तीन नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार एवं उसके फूफा को गन पॉइंट पर लेते हुए लूटपाट करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने फूफा भतीजे को हथियारों से आतंकित कर गल्ले के भीतर रखें 700000 रूपये निकाल लिए और उन्हें लेकर वहां से चलने लगे। किराना कारोबारी ने 700000 रूपये की भारी भरकम राशि जाते हुए देश बदमाशों का विरोध किया और मदद के लिए शोर मचा दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से घबराए बदमाशों ने किराना कारोबारी की आवाज को थामने के लिए उसके ऊपर गोली चला दी, जो कारोबारी के पैर में जाकर लगी।

दिनदहाड़े गोली चलने की आवाज को सुनकर जब आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो लूटपाट करने वाले बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए मौके से भाग निकले। दिनदहाड़े महानगर में लूट हो जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। लूट की सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में व्यापारियों की भीड़ भी जमा हो गई। पुलिस के सामने कारोबारियों ने लूट की वारदात पर गहरी नाराजगी जताई। घटनास्थल की छानबीन करने के साथ ही पुलिस ने घायल हुए किराना कारोबारी को इलाज के लिये अस्पताल में भिजवाया।

बदमाशों की करतूत को देखने और उनका पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शहर की नाकेबंदी करते हुए विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। लूट की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया है कि बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

epmty
epmty
Top