हथियारों की नोंक पर दिनदहाड़े लूट, एक ने तमंचा ताना दूसरे ने भरा माल

हथियारों की नोंक पर दिनदहाड़े लूट, एक ने तमंचा ताना दूसरे ने भरा माल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नोएडा। मुंह पर कपड़ा बांधकर मोबाइल और मनी ट्रांसफर की दुकान पर पहुंचे दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देते हुए हजारों रुपए की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिए। डरा सहमा दुकानदार बदमाशों का विरोध नहीं कर सका। लूटपाट करने के बाद दोनों बदमाश आराम के साथ फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की वारदात हो जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस अफसरों ने दुकानदार से जानकारी जुटाते हुए बदमाशों की तलाश में भागदौड़ की। लेकिन लूटपाट कर फरार हुए बदमाशों का पता नहीं चल सका। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों को दबोचने के प्रयासों में लगी हुई है।

रविवार को नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में शनिवार को मोबाइल की दुकान में हुई लूट का वीडियो सामने आया है। दिनदहाड़े दुकान के भीतर घुसकर अंजाम दी गई लूट की घटना के वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि दो बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के कोंडली बांगर गांव स्थित अदिति मनी ट्रांसफर की दुकान पर पहुंचते हैं। दुकान पर उस समय मालिक कुलदीप का नौकर बैठा हुआ था। इस दौरान एक बदमाश काउंटर पर बैठे युवक के साथ बातचीत करने लगता है। बातचीत का सिलसिला अभी खत्म नहीं होता है कि दूसरा बदमाश काउंटर पर बैठे युवक की कनपटी पर तमंचा तान देता है। तमंचे को सामने देख जान जाने के डर से युवक डरा सहमा एक कोने में खड़ा हो जाता है। इसी बीच दूसरा बदमाश दुकान के गल्ले में रखे 35 हजार रुपए के अलावा मोबाइल फोन समेट लेता है। बड़ी ही मुस्तैदी के साथ लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश इत्मीनान के साथ समेटे गए सामान और नगदी को लेकर फरार हो जाते हैं।

दिनदहाड़े अंजाम दी गई लूट की इस घटना की जानकारी दुकान का कर्मचारी अपने मालिक और पुलिस को देता है। दिनदहाड़े हुई लूट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लूट का शिकार हुए युवक से फरार हुए बदमाशों के हुलिए आदि की जानकारी लेते हुए लुटेरों की तलाश करती है। लेकिन तमाम भागदौड़ के बाद लूटपाट कर फरार हुए बदमाशों का पता नहीं चल पाता है।

पुलिस घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर दुकान और उसके आसपास के स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर बदमाशों को दबोचने के प्रयासों में लगी हुई है।

epmty
epmty
Top