लुटेरों ने बंधक बना कर मां-बेटी के साथ किया बलात्कार- छानबीन शुरू

लुटेरों ने बंधक बना कर मां-बेटी के साथ किया बलात्कार- छानबीन शुरू
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के सैफनी क्षेत्र में तीन लुटेरों ने गृहस्वामी को बंधक बना कर उसकी पत्नी और पुत्री के साथ बलात्कार किया।

गृह स्वामी की निशानदेही पर एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि रामपुर के थाना सैफनी के बिलारी रोड निवासी एक व्यक्ति ने अपने साथ हुई लूटपाट की थाना में तहरीर दी। तहरीर में गृह स्वामी ने बताया कि उसके घर में तीन लुटेरे घुस गए और उसे बांधकर कर डाल दिया। इस दौरान उसके घर में रखे पांच हजार रुपए और मोबाइल फोन वगैरह लूट लिए।

पुलिस अधीक्षक एके शुक्ला ने बताया कि पहले पीड़ित गृह स्वामी ने उसके साथ चोरी होने की सूचना दी और फिर बाद में उसने पत्नी और बेटी के साथ लूट के दौरान बलात्कार होने की बात बताई। साथ ही उसने एक कैफ नामक व्यक्ति द्वारा दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर लूट और बलात्कार की घटना होना बताया। एसपी ने घटना स्थल का दौरा किया। फिलहाल मामला पहले जो दर्ज किया गया था उसमें बयानों की बुनियाद पर तरमीम कर बलात्कार की धाराओं में दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। दोनों महिलाओं का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। घटना की पूरी जांच पड़ताल की जा रही है।

पीड़ित ने यह भी बताया कि 17 मई को कैफ कुछ आपत्तिजनक सामान पीड़ित के बच्चे से मांग रहा था। पत्नी को पता चलने पर उसने कैफ की फटकार भी लगाई थी। लूट के दौरान यह आपत्तिजनक सामान भी लूट लिया गया। फिलहाल आरोपी कैफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top